तापसी पन्नू पिछले 12 महीनों की सबसे सफल अभिनेत्री (taapsee pannu)

पिछले 12 महीनों की सबसे सफल अभिनेत्री बनीं तापसी पन्नू, जानिए उन्होंने कितने कमाए

 

 बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)  की पिछले साल एक-दो नहीं बल्कि एक के बाद एक पांच फिल्में रिलीज हुई हैं. इसके साथ ही तापसी बॉक्स ऑफिस पर सबसे सफल अभिनेत्री के रूप में उभरी हैं. वहीं खास बात ये भी है कि खुद तापसी को इस बात की खबर तक नहीं थी. जब उन्हें एक मीडिया रिपोर्ट के जरिए ये पता चला तो वो खुद भी हैरान रह गईं. तापसी ने ट्वीट करके इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. वहीं इस खबर के सामने ाने के बाद उन्हें फैंस और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से ताबड़तोड़ बधाईयां मिल रही हैं. उनकी थप्पड़ को-स्टार दीया मिर्जा ने भी तापसी की तारीफों के पुल बांध दिए हैं.

तापसी ने पछले साल कई अलग-अलग जॉनर की फिल्में की हैं. वहीं हिंदुस्तान टाइम्स ने जूम टीवी की रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि तापसी की फिल्मों ने सामूहिक रूप से 352 करोड़ रुपए कमाए हैं. इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए, तापसी ने एक ट्वीट में लिखा, ‘ओह अच्छा. ऐसा महसूस नहीं हुआ. मुझे लगता है कि मुझे इस क्षण को क्वारंटाइन में देखना चाहिए ताकि अब तक की यात्रा का जश्न मना सकूं. धन्यवाद.’

इन 5 फिल्मों में तापसी ने किया है दमदार अभिनय
तापसी ने लास्ट इयर में मिशन मंगल (Mission Mangal ), गेम ओवर (Game Over), बिल्ला (Billa), सांड की आंख (Sand ki Ankh) और थप्पड़ (Thappad) में अभिनय किया था. इन पांच में चार फिल्में 2019 में रिलीज हुई थीं. थप्पड़ इस साल मार्च में रिलीज़ हुआ था. इस साल मार्च के आखिरी सप्ताह से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की रन कोरोनोवायरस महामारी को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) से प्रभावित थी. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इन सभी पांच फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी के लिए जमकर प्रशंसा हासिल की.

तापसी के पास हैं रश्मि रॉकेट और हसीन दिलरुबा जैसे प्रोजेक्ट
एक और प्रशंसक ने लिखा है कि, ‘इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिमेल एक्टर की छवि को बदल दिया है और इसे एक नेक्स्ट लेवल तक पहुंचा दिया है जो केवल उन जासूसी करने वालों से रोमांस कर रही हैं, जीत रही हैं, लड़ रही हैं और यह दिखाया है कि महिलाएं कितनी सक्षम हैं, खासतौर पर ये चैलेंजिंग भूमिकाएं पुरुषों के लिए मानी जाती रही हैं. वेल डन’ एक और मजेदार कॉमेंट में किसी फैन ने लिखा है कि, तापसी के पास ‘रश्मि रॉकेट’ और ‘हसीन दिलरुबा’ जैसी कई प्रोजेक्ट हैं.

Please follow and like us:
0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x